Gulzar Sahab Shayari

Gulzar Sahab one of living legend of India .He is master of Shayari ,Gulzar Sahab wrote every segment of Shayari like Dard bhari Shayari, hindi shayari, Latest Shayari, Love Shayari, Romantic Shayari, Sad Shayari, Latest Two line shayari, Short urdu shayri.

Read here some great online collection of Gulzar Sahab  .This stage make you available the ultimate self collected works of Gulzar Sahab Shayari .

Gulzar Sahab Shayari



Gulzar Sahab Shayari on Girlfriend/Boyfriend
वो दिल ही क्या जो तुझसे मिलने की दुआ न करे,
ए सनम.......
में तुझको भूल कर जिन्दा रह सकूं ऐसा रब्ब न करे.

इस दिल का कहा मनो एक काम कर दो
एक बे-नाम सी मोहब्बत मेरे नाम करदो
मेरी ज़ात पर फ़क़त इतना अहसान कर दो
किसी दिन सुबह को मिलो, और शाम कर दो..!!`

Shayari on Broken heart by Gulzar Shayari
मेरे दर्द को भी आह का हक़ हैं,
जैसे तेरे हुस्न को निगाह का हक़ है
मुझे भी एक दिल दिया है भगवान ने
मुझ नादान को भी एक गुनाह का हक़ हैं.

भले ही किसी गैर की जागीर थी वो,
पर मेरे ख्वाबों की भी तस्वीर थी वो,
मुझे मिलती तो कैसे मिलती,
किसी और के हिस्से की तक़दीर थी वो.
Latest Love Shayari ,Romantic Shayari by Gulzar Sahab
अगर कभी थक जाओ तो हमसे कहना,
हम उठा लेंगे तुमको अपनी इन बाहों में,
आप एक बार प्यार करके तो देखो हमसे,
हम सारी खुशियां बिछा देंगे आपकी राहों में.

मेरे दिल में एक धड़कन तेरी हैं,
उस धड़कन की कसम तू ज़िन्दगी मेरी है,
मेरी तो हर सांस में एक सांस तेरी हैं,
जो कभी सांस जो रुक जाए तो मौत मेरी हैं.

Best urdu shayari , hindi Shayari by Gulzar Sahab
जादू हैं उसकी हर एक बात में,
याद बहुत आती है दिन और रात में,
कल जब देखा था मेने सपना रात में,
तब भी उसका ही हाथ था मेरे हाथ में

तमन्नाओ की महफ़िल तो हर कोई सजाता है ,
ए दोस्तों.....
लेकिन पूरी उसकी ही होती है जो तक़दीर लेकर आता है .

Two lines Gulzar Sahab Shayari
एक मिनट में जिंदगी नहीं बदलती,
पर एक मिनट सोच कर लिया हुआ फैसला,
पूरी जिंदगी बदल देता है.

ऐ इश्क़.. दिल की बात कहूँ तो बुरा तो नहीं मानोगे,
बड़ी रहत के दिन थे तेरी पहचान से पहले.....

Read more
Javed Akthar Shayari

Share :

Facebook Twitter Google+
0 Komentar untuk "Gulzar Sahab Shayari "

Back To Top