Best Love Shayari

We offer a stage where you can share your shayaris with globe and we support all variety of poetry and Shayari in diverse languages resembling urdu, hindi, punjabi etc. 

These Shayari include section of ghalib shayari, hindi shayari, Hindi SMS Shayari, Latest Shayari, Love Shayari, punjabi love shayari, Romantic Shayari, Sad Shayari, sher o shayari .So what are you stare for, just initiate reading our Best Love Shayari .If you like our shayari you can send it to your associates. 

Best Love Shayari
Best Hindi Love Shayari


Best Love sher o shayari for missing you

तुमको मिल जाएगा मुझसे बेहतर
मुझको मिल जाए तुमसे बेहतर.
पर कभी कभी लगता है ऐसे
हम एक दुसरे को मिल जाते तो होता सबसे बेहतर...

मेरी इस जीवन के राज़ में एक राज़ तुम भी हो
मेरी बंदगी की आस में एक आस तुम भी हो
कुछ इसलिए भी मेने उसे जाने से नही रोका
क्यों जाता वो अगर वो मेरा होता…

For Girlfriend/Boyfriend Best Love Shayari
सर्द रातों को सताती है जुदाई तेरी
आग बुझती नहीं सीने में लगायी तेरी
तुम तो कहते थी जुदा होकर मैं सारे सुकून पा लूंगा
फिर क्यों रोती है मेरे दर पर तन्हाई तेरी..!!

साहिल पर खड़े खड़े हमने शाम कर दी,
अपना दिल और दुनिया आपके नाम कर दी,
यह भी न सोचा था की कैसे गुज़रेगी ये तनहा ज़िन्दगी,
बिना सोचे समझे हर ख़ुशी आपके नाम कर दी

Best Urdu Love Shayari by Ghalib
आरज़ू है की उनकी हर नज़र देखा करें,
वह ही अपने सामने हों हम जिधर देखा करें,
एक तरफ हो ये सारी दुनिया, एक तरफ सूरत तेरी,
हम तुझे दुनिया से होकर बेखबर देखा करें.

वह करते है बात इश्क़ की,
पर इश्क़ के दर्द का उन्हें एहसास नहीं,
इश्क़ वह चाँद है जो दीखता है सब को
पर उससे पाना सब के बस का काम नहीं

Best Love Hindi SMS Shayari, Latest Shayari
अक्सर लोग कहते है की सच्ची मोहब्बत जीवन में
सिर्फ एक बार होती हैं,
लेकिन में जब जब उसे देखू मुझे हर बार सच्ची मोहब्बत होती है ....

जिसकी सज़ा सिर्फ आप ही हो,
मुझे नादान को ऐसा कोई गुनाह करना हैं…..!!

Best punjabi love shayari, Romantic Shayari.

सब भूल जाता हू आपके शिवा ,ये क्या मुझे हुआ है
क्या इसी रुहानी एहसास को सारी दुनिया ने सच्चे प्यार का नाम दिया हैं.
आपको जो देखा हमने, मानो ज़िन्दगी मिल गयी है
आपका प्यार पाया हमने, मानो जन्नत मिल गयी है..

Read here
Javed Akthar Shayari

Gulzar Sahab Shayari

Share :

Facebook Twitter Google+
0 Komentar untuk "Best Love Shayari"

Back To Top