beautiful shayari

Most excellent and beautiful shayari in Hindi and Urdu Shayari in two lines which is offered on online portal.

This shayari is arrangement of beautiful shayari as well as finest set of worlds best shayari .

beautiful shayari for girlfriend
Beautiful Shayari For Girlfriend


Trending beautiful shayari on bewafa in hindi 

इसे इत्तेफ़ाक़ समझो या मेरे दर्द की हकीकत,
ए सनम, आँखे जब भी नम हुई वज़ह ही तुम निकले ....
जो वफ़ा के काबिल न थे, उनसे वफ़ा निभायी है मैंने,
करके भरोसा बेवफा पर ,चोट जिगर पर खायी है मैंने.

Beautiful shayari on yaad of lover/girlfriend/boyfriend
अब तो इन आँखों से भी जलन होती हैं मुझे,
ए सनम खुली होती हैं तो याद तेरी, बंद हो तो ख़्वाब तेरे....
वक्त दो ही मुश्किल से गुजरे है सारी उम्र में 
एक तेरे आने से पहले और एक तेरे जाने के बाद ...
Latest beautiful shayari in hindi for attitude /self respect
वो मायूसी के लम्हों में अगर ज़रा भी होसला देते
तो हम कागज की कश्ती पर भी समंदर में उतार देते...
हम तो इज़हार ए मोहबत इसलिए नहीं करते यारो
क्योंकि सुना है बरसने के बाद बादल की एहमियत नहीं रहती ...

Beautiful shayari on mayusi/sad/dukh bhari
आज वह भी रो पड़ी मुझे कफ़न में देख कर,ए दोस्तों.....
जो कहती थी की इंतज़ार हैं मुझे तेरी मय्यत पे मुस्कुराने का…..
एक नफरत ही हे जिसे दुनिया लम्हों में जान लेती हे,
वरना ,ए दोस्तों मोहब्बत का पता लगाने में तो ज़माने बीत जाते हे….

Beautiful shayari for whatapp status in hindi on zindgi,life
तुम साथ हो तो मुक़द्दर पर है हकूमत अपनी,
बिन तेरे ज़िन्दगी की औकात ही क्या है....?
आहिस्ता चल ज़िन्दगी, अभी कई क़र्ज़ चुकाना बाकी है
कुछ दर्द मिटाना बाकी है, कुछ फ़र्ज़ निभाना बाकी हैं....

READ MORE COLLECTION OF

Share :

Facebook Twitter Google+
0 Komentar untuk "beautiful shayari"

Back To Top