Short Shayari SMS – Short Shayari Sms Hindi

Read here some great handpicked collection of Short Shayari SMS – Short Shayari Sms Hindi or two line shayari which you can also use as whattsup shayari .
Short SMS Shayari
Short SMS Shayari


हम तो उनकी हर ख्वाइश पूरी करने का वादा कर बैठे थे
हमें क्या पता हमें छोडना भी उसकी एक ख्वाइश थी

चुना था बाग से सब से हसीं फूल समझ कर तुझे….
मालूम न था तेरा खरीदार कोई और होगा..

तुम्हारी दुआओं से मिल जाये शायद कामियाबी मुझे,
ये सोच कर अपनी हर दुआ में याद रखना.

ये मेरा इश्क़ था क दीवानगी की इन्तहा
उसके क़रीब से गुज़र गया उसके ही ख्यालों में.

कहाँ तलाश करो की तुम मुझ सा “हमदम”….
जो अपनी आप से ज़्यादा तेरा ख्याल रखता हो..?

मुझे हो गई है एक बीमारी..
वो जैसी मुहब्बत कहती है लोग आम..

दोस्ती को लिखों या मोहबत को..
दोनों मैं एक शख्स का कारदार है..

वो बोले मोहब्बत का सागर बहुत गहरा है
हम ने कहा डूबने वाले कभी ये सोचा नही करते.

कुछ नहीं बदला मुहबत मैं यहाँ..
बस बेवफाई आम हो गई है…

बाँट गया हूँ दो जगहों पर ..
एक उसक जिसम मैं और एक दिल मैं..


Read here -
Mirza Ghalib shayari
sher o shayari
Ghalib shayari

Share :

Facebook Twitter Google+
0 Komentar untuk "Short Shayari SMS – Short Shayari Sms Hindi"

Back To Top