sher shayari

Everyone wants to win their dears Persons heart and trust , With help of these latest,cool and sher shayari you can surely bring smile on their face. 

ये दिल ही तो जनता हैं मेरी पाक मोहब्बत का आलम,

की मुझे जीने के लिए सांसो की नहीं तेरी ज़रूरत हैं

अगर नींद आ जाए तो सो भी लिया करो….
रातों को जागने से मोहब्बत कभी लौटा  नहीं करती

इश्क़ परवान न चढ़े तो नाकामी,
और चढ़ जाये तो बदनामी..


हमे क्या पता था मौसम ऐसे रो पड़ेगा,
हमने तो आसमान को बस अपनी दास्ताँ ही सुनाई थी..

यह मानते हैं की हम बड़े बदनसीब हैं
फिर भी खुशी है की उनके करीब है हम .....

मेरी खामोशी में खोया हुआ तूफ़ान हैं
दिल आह का धुआँ पर होंटों पर मुस्कान हैं .......

दुनिया को मंज़ूर नहीं कोई मंजिल मुझे मिले
किस्मत को मंजूर नहीं की तू ही मुझे मिले ...

कदम कैसे उठे काँटों भरी है प्यार की राहे
कहीं बिखरे हुए आँसू ,कही बिखरे हुए आंहे .....

दिल उसी को दीजये दिलदार जो होवे ...
क्या हिंदू ,क्या मुस्लिम ,कदर दान जो होवे...

दिल उसने चुराया था गिरफ्तार हम हुए
कातिल अदा थी ऐसी की बेकार हम हुए .....

Read also






Share :

Facebook Twitter Google+
0 Komentar untuk "sher shayari"

Back To Top