shayari in love

In every human being , there is moment of love ,To help you in expressing such feelings we come at this paltform with some fresh shayari in love. Read here shayari in love collections.



फूलों के ख्वाब दिखाए मुझे आपने 
और आपने दे दी बहारें औरों को
मेरी दुनिआ रही वीरान ही सही पर 
आपको तो गुल  खिलाना आ तो गया

मोहब्बत है की  नफरत है,कोई इतना तो समझाए मुझे 
कभी मैं खुद  के  दिल से लड़ता हू 
 कभी दिल मेरा मुझ से लड़ता  है…!

वो रूठे इस कदर की मनाया न गया,
दूर इतने हो गए की पास बुलाया न गया,
दिल तो दिल था कोई गैर का साहिल नहीं,
लिख दिया जो नाम वो मिटाया न गया


इस डूबी  हुई नाव  का किनारा हो तुम
मेरी ज़िन्दगी का वह अंजाम हो तुम
यु तो हर मुस्किल को पार करने की हिम्मत है मुझ में
सिर्फ  तुमको खोने से डरते है हम.


तुझे इंकार है मुझसे, मुझे इकरार है तुझसे,
तू खफा है मुझसे, मुझे चाहत है तुझसे,
तू मायूस है मुझसे, मुझे ख़ुशी है तुझसे,
तुझे नफरत है मुझसे और मुझे प्यार है तुझसे…


सजदे दिल के तराने बहुत है,
ज़िन्दगी जीने के बहाने बहुत है,
आप सदा मुस्कुराते रहना क्यूंकि,
आपकी मुस्कराहट के दीवाने हम भी है.

आँखों ही आँखों में कह देती हो बात तुम,
खुला दरवाज़ा था आ जाते कल रात तुम,
रोम-रोम में आग लगी थी और प्यासी थी रूह मेरी,
तन बदन पे टूट के बरस जाते बनके बरसात तुम.


साथ अगर दूगे मुस्कराएँगे हम ज़रूर,
प्यार अगर दिल से करोगे तो निभाएंगे ज़रूर,
राह में कितने कांटे क्यू न हो ,
पर आवाज़ अगर दिल से दिए आप  तो आएंगे हम  ज़रूर…

कितना मानते है तुम्हे ये बताये कैसे,
हमारी दीवानगी दिखाए कैसे,
प्यार आपका  अनमोल है हमारे लिए,
अपनी पूरी जिंदगी को कुछ सब्दो में समझाए कैसे.

Read also 

Punjabi Love Shayari

funny shayari in hindi

shayari on life

Share :

Facebook Twitter Google+
0 Komentar untuk "shayari in love"

Back To Top