love sms in hindi

Find here some world famous love sms in hindi.Here we will deliver you some special love sms in hindi and you can also see some sad hindi shayri. 

Love sms in Hindi
Love SMS in Hindi


किस्मत पर ऐतबार किसको है,
मिल जाये ख़ुशी इंकार किसको है,
कुछ मजबूरियां है मेरी जान,
वरना जुदाई से प्यार किसको है…

वक़्त कहता है फिर न आऊंगा,
आप की आँखों को न अब रुलाऊँगा,
जीना है तो इस पल को जी लो!
शायद मैं कल तक न रुक पाउँगा…

न जाने कौन सी बात आखरी होगी
न जाने कौन सी रात आखरी होगी
करनी है तो करले जी भर के बातैं
न जाने हमारी कौन सी सांस आखरी होगी…

चाहत मेरी वो कभी जान न पाये,
पास रहकर भी कभी हमे पहचान न पाये,
उनसे शिकवा करे भी तो कैसे,
कसूर तो हमारा था की हम उन्हें भूल न पाए.

नहीं बदनाम होंगे आप ,अक्ल से काम लूँगी मैं
याद जब आएगी दिलबर ,कलेजा थाम लूंगी मैं ...
न सत्ता साथ जाती है ,न सम्पति साथ जाती हैं
फ़क्त इंसानियत की सनम हरहाल में साथ जाती है ...

गम क्या तुझको खुदा तेरे साथ है
मौत और जिंदगी उसी के हाथ है ...
मिट जाये इश्क की दुनिया यह बात कोई आसान नहीं
अरमान भरा ये दिल मेरा नाज़ुक है ,नादान नहीं.......

यही डर लग रहा प्यार करके दिल न पछताये
मेरी नाज़ुक जवानी, दर्द की दुनिया न बन जाये ......
हमारे साये भी हमसे नज़र चुरा बैठे
वफ़ा के नाम पे बेकार दिल लगा बैठे ....

READ HERE

Hindi shayari

Share :

Facebook Twitter Google+
0 Komentar untuk "love sms in hindi"

Back To Top