Heart touching shayari

There is always a special audience for hindi Shayari in this universe, Here we come again with some unique heart touching shayari.

Many time these heart touching shayari, Facebook shayari,whatssup shayari help a lot to win heart of our special people.


साथ हमारा पल भर का सही
पर वह पल ऐसे जैसे कोई कल नहीं
रहे ज़िन्दगी में शायद फिर मिलना हमारा
पर महकती  रहेंगी तुम्हारी यादें हमारे संग सही

कलम चलती है तो दिल की आवाज़ लिखता हूँ,
ग़म और जुदाई के अंदाज़-इ-बयान लिखता हूँ,
रुकते नहीं हैं मेरी आँखों से आंसू,
मैं जब भी उसकी याद में अल्फ़ाज़ लिखता हूँ



तन्हाई मेरे दिल में समाती चली गयी;
किस्मत भी अपना खेल दिखती चली गयी
महकती फ़िज़ा की खुशबु में जो देखा प्यार को;
बस याद उनकी की आई और रुलाती चली गयी!

दिल की हालत किसी से कही नहीं जाती,
दिल की हालत आब हमसे सही नहीं जाती,
तड़पती तो होगी वह भी मेरी तरह,
वरना यूं किसी की याद हर पल नहीं आती.

अजीब लगती है शाम कभी कभी,
ज़िन्दगी लगती है बेजान कभी कभी,
समझ आये तो मुझे भी बताना आप,
क्यों करती है यादें परेशान कभी कभी.

बूंदे बारिश की यूँ ज़मीन पे आने लगी..
भीनी सी महक माटी की जगाने लगी..
हवाओं में भी जैसे मस्ती छाने लगी..
वैसे ही हमे भी आपकी याद आने लगी…


दूरियां बहुत हैं पर इतना समझ लो,

पास रहकर ही कोई रिश्ता ख़ास नही होता,
तुम दिल के पास इतने हो, की दूर रहकर भी
हमें दूरियों का एहसास नही होता..!!


उन हसीं पलो को याद कर रहे थे,
आसमान से आपकी बात कर रहे थे,
सुकून मिला जब हमे हवाओ ने बताया,
आप भी हमें याद कर रहे थे.


यह बारिश उसे भी रुलाती होगी,
कभी कभी मेरी भी याद दिलाती होगी,
उसने जब कहा था मुझे खुद को भूल जाने को
हर एक बारिश की बूँद उसे उस पल की याद दिलाती होगी.


Read here


Two line shayari


whatssup shayari


Facebook shayari .

Share :

Facebook Twitter Google+
0 Komentar untuk "Heart touching shayari"

Back To Top