Best hindi shayari

 Best hindi shayari is modern art of showing your love .Here we provide you a orchard of best Best hindi shayari which will help you to bring smile on your face..




न ज़िंदगी के लिए,न दोस्ती के लिए
वक़्त रुकता नहीं किसी के लिए.
क़दम दो क़दम तो सभी चलते है,
साथ चलता नहीं कोई ज़िंदगी भर के लिए

बड़ी मुश्किल में हूँ ,मैं कैसे इजहार करूं
तू तो खुश्बू है ,तुझे कैसे गिरफ्तार करूँ...

हम तुम्हे ताकतवर समझते थे मगर तुम छोटी बात से डर गए
तुमने जो वादे किये थे ,आज तुम सबसे मुकर गए ....

बहुत कुछ कहना चाहती थी मगर दिल की बात दिल में रह गयी
घर तुम्हारे जाना चाहती थी मगर महफ़िल में रह गयी .....

मेरी मोहब्बत सच्ची है तुम मुझे हर हाल में मिल जाओ
लगे हों लाख पहरे तो क्या तुम मुझे ख्याल में मिल जाओ ....

कई बार बनाया ,तोड़ दिया दिल से प्यार का शीशमहल
कुछ टुकड़े है तेरी यादोँ के जो तड़पाते है हर पल पल ...


मैं दोष नहीं देता तुमको ,दोषी मेरी तक़दीर है
तक़दीर ने ही लूटी मुझसे मेरी प्यार भरी जागीर है ...

किस्मत ने क्या चाल चली दिल ही मिलकर रह गए ...
सपने सच होते होते मिट्टी में मिलकर रह गए ....

गरीब हुए तो क्या हुआ दिल तो हसीनो जैसा हैं
क्या आपकी निगाह में दिल से बड़ा पैसा है .....


ए चाँद मुझसे न शरमा मैंने भी चाँद देखे हैं
तुझ में तो कई दाग हैं मैंने बेदाग़ चाँद देखे हैं ... 
Read also




Share :

Facebook Twitter Google+
1 Komentar untuk "Best hindi shayari"

Back To Top