love shayari

Read here some latest and mind blowing love shayari , which will help you to express your feelings and to show your love.




काश उनको कभी फुर्सत में यह ख्याल आ जाये;
की कोई याद करता है उन्हे ज़िन्दगी समझ कर!
मेरी यादों की कश्ती उस समुन्दर में तैरती है;
जिस में पानी मेरी अपनी ही पलकों का होता है...



उल्फत में कभी यह हाल होता है;
आँखें हस्ती हैं मगर दिल रोता है;

मानते हैं हम जिसे मंज़िल अपनी;
हमसफ़र उसका कोई और होता है!...

बहुत खूबसूरत उनका हर अंदाज़ है,
हक़ीक़त है या ख्वाब है,

खुशनसीबों के पास रहते हैं वो,
मेरे पास तो बस उनकी प्यारी और खूबसूरत सी याद है......

अगर कोई इतना खास बन जाये,
उसके बारे मैं ही सोचना एहसास बन जाये
तो मांग लेना खुदा से उसे जिंदगी के लिए
इससे पहले की वो किसी और की साँस बन जाये....

जिसके इक़रार का इंतज़ार था मुझे
जाने क्यों उस से इतना प्यार था मुझे
ऐ खुदा आ ही गया वो हसीं पल,
जब उसने कहा तुमसे बहुत प्यार है मुझे..

कुछ लोग प्यार करते हे निभाने के लिए
कुछ लोग प्यार करते हे भूल जाने क लिए
प्यार करो तो ऐसा करो की दोनों तड़पे
एक दूसरे के पास आने क लिए.....

Share :

Facebook Twitter Google+
0 Komentar untuk "love shayari"

Back To Top